जंगल में bathroom करने गया शख्स, कोबरा ने काट कर सड़ा दिया प्राइवेट पार्ट!AsianTimes

77

दुनिया में कई तरह के लोग हैं. किसी को पहाड़ों पर घूमना पसंद है तो कुछ बीच पसंद करने वाले लोग होते हैं. हालांकि कुछ एडवेंचरस लोग जंगल में घूमना पसंद करते हैं. वहां खतरनाक जानवरों के साथ एनकाउंटर उन्हें रोमांचक लगता है. ऐसा ही रोमांच पसंद करने वाले एक शख्स को ये महंगा पड़ गया. अफ्रीका के जंगल में घूमने गए इस शख्स को वहां टॉयलेट लगी. जब जंगल के बीच उसने टॉयलेट किया, तभी उसके प्राइवेट पार्ट में सांप ने काट लिया. नतीजा, उसका प्राइवेट पार्ट बुरी तरह सड़ गया. अब शहर वापस आकर शख्स अपना इलाज करवा रहा है.

इस जहरीले सांप के द्वारा काटे जाने के बाद अब उसका प्राइवेट पार्ट हॉस्पिटल में वापस रीकंस्ट्रक्ट किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक़, शख्स को जंगल में सांप ने काटा, जिसके बाद उसका प्राइवेट पार्ट बैंगनी हो गया. शख्स को एयरलिफ्ट करवाकर शहर के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. ये अस्पताल सफारी से 220 मील दूर था. बताया जा रहा है कि ये शख्स डच है और वहां घूमने आया हुआ था. जिस सांप ने उसे काटा वो बेहद जहरीला कोबरा था.

ये कोबरा सफारी में बने टॉयलेट के अंदर छिपकर बैठा था. शख्स ने बिना जांच किये ही सीट का कवर उठाकर उसमें टॉयलेट करना शुरू किया. तभी सांप ने निकलकर उसके प्राइवेट पार्ट में काट लिया. ये पूरा मामला यूरोलॉजी केस रिपोर्ट्स में छापा गया. केस के बारे में मिली डिटेल के अनुसार कोबरा के काटते ही शख्स को उसके जेनिटल्स में तेज जलन हुई. साथ ही बर्दाश्त के बाहर का दर्द हुआ. जहर की वजह से उसकी छाती में भी दर्द होने लगा. उल्टियां करते शख्स को तुरंत एयरलिफ्ट करवाया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here