46 किलो चांदी लूट: जांच के लिए SIT गठित, दुकान के गार्ड को.VAISHALI,क्या है पूरा मामला ?

129

वैशालीः बिहार के हाजीपुर (Hajipur) में अपराधियों  में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। सदर अनुमंडल अंतर्गत औद्योगिक थाना क्षेत्र के पासवान चौक के समीप इनोवा कार सवार स्वर्ण व्यवसाई से हथियार के बल पर 46 किलो से अधिक चांदी  लूट कर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। लूटे गए चांदी की कीमत तकरीबन 35 से 40 लाख बताई जा रही है।

LOOT.लूटपाट के दौरान अपराधियों ने इनोवा कार में तोड़फोड़ भी की, जिसके चलते कार का शीशा चकनाचूर हो गया। ये घटना तब हुई जब स्वर्ण व्यवसाई का परिवार पटना से रोसरा जा रहा था। इसी दौरान 3 बाइक सवार अपराधियों ने एनएच 19 पर लग्जरी कार के पास पहुंचे। कार पर सवार स्वर्ण व्यवसाई का परिवार कुछ समझ पाता, तब तक अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर कार के शीशे को तोड़ दिया और पिस्टल निकाल कर स्वर्ण व्यवसाई के परिवार पर तान दिया।

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए। इस दौरान अपराधियों के एक मैगजीन कार में टूट गई, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। लग्जरी कार में स्वर्ण व्यवसाई के परिवार के साथ 5 लोग सवार थे, जिसमें 2 महिला सदस्य भी थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। सीसीटीवी कैमरे को भी खंगालने की कोशिश की जा रही है, लेकिन अभी तक अपराधियों का सुराग नहीं मिल सका है।

 

पीड़ित स्वर्ण व्यवसाई ने बताया कि समस्तीपुर के रोसरा में उनकी सोने-चांदी का दुकान है। उसी के लिए वह चांदी का जेवरात लेकर जा रहा था, तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here