लगातार दूसरे दिन कारोबारी की हत्या:patna cityपटना सिटी में मारपीट के बाद चाकू से किया वार, हत्या

140

पटना .Patna city(सिटी में गुरुवार को लगातार दूसरे दिन कारोबारी की हत्या कर दी गई है। चौक थाना के तहत शीशा कारोबारी राजू उर्फ राजू जायसवाल को अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया। वारदात स्थल को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपराधी 2-3 की संख्या में रहे होंगे। हत्या से पहले 50 साल के राजू जायसवाल के साथ जमकर मारपीट की गई। उनके सिर को दीवार पर जबरन पटका गया। इसके बाद तेज धार वाले चाकू से सिर और गर्दन पर वार किया गया।
इसके बाद उनकी हत्या कर अपराधी वहां से मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। हत्या की यह वारदात शाम 4 बजे के करीब की है। शरीर के साथ-साथ वारदात स्थल पर खून के काफी सारे धब्बे मिले। जिस तेज धार वाले चाकू से वार किया गया, वो भी लाश के पास ही पड़ा था। कारोबारी की हत्या की जानकारी सामने आते ही सनसनी मच गई।
कैश लेकर बुला रहा था मारूफगंज
चमडोरिया ढाल इलाके में राजू के शीशे का कारखाना है। उसी के अंदर उनका ऑफिस था। हत्या इसी जगह पर हुई। वारदात स्थल से तकरीबन हाफ किलोमीटर की दूरी पर किला रोड में इनका घर है। हत्या के बाद अपराधी कारोबारी का मोबाइल अपने साथ लेकर भागे। वारदात से दो घंटे के अंदर अपराधी कारोबारी के मोबाइल से उनकी पत्नी के मोबाइल पर 3 बार कॉल किया। सीधे तौर पर कहा कि तुम्हारे पति को किडनैप कर लिया है। 3 लाख रुपए लेकर मारूफगंज आओ। रुपया मिलते ही तुम्हारे पति को छोड़ देंगे। पहले कारोबारी की हत्या और फिर उनके ही मोबाइल से मांगी जा रही फिरौती के बाद से पूरा परिवार डर गया है।
मेन मामले काे डायवर्ट कर रहा अपराधी
हत्या की जानकारी मिलने के बाद चौक थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के लिए FSL की टीम को बुलाया गया। बरामद चाकू को जब्त कर लिया गया है। साथ ही दूसरे प्वाइंट्स से सैंपल कलेक्ट किए जा रहे हैं। जिस हिसाब से इस वारदात को अंजाम दिया गया और फिर परिवार से कॉल कर फिरौती मांगी जा रही है, उससे पुलिस को लग रहा है कि अपराधी कोई जान-पहचान का ही होगा।
सिटी SP ईस्ट जितेंद्र कुमार ने बताया कि ‘हत्या के मामले को डायवर्ट करने के लिए एक प्लान के तहत परिवार से फिरौती की रकम कॉल कर मांगी जा रही है। पूरे मामले की जांच कई एंगल पर कर रहे हैं।’
बता दें कि, बुधवार को ही पटना सिटी में दीदारगंज थाना के तहत कपड़ा कारोबारी रोहन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस वारदात को 24 घंटे सही से बीते भी नहीं कि अब हत्या की दूसरी वारदात हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here