सुनीता के ‘बुरी बहू’ कहने पर भड़कीं कश्मीरा शाह, twitter पर लिखा- ‘क्रूर सास’

104

मुंबई, 30 सितंबर। बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा और उनके भांजे के बीच चल रही तकरार अब किसी से छुपी नहीं हैं। गोविंदा और कृष्णा भले ही इस मैटर पर खुलकर बातें नहीं करते हैं लेकिन दोनों की बीवियों की जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही हैं, दोनों के बीच में आरोप-प्रत्यारोप जारी है। हाल ही में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता सोनी के लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा’ में जब मेहमान बनकर आए तो एक बार फिर शो से ‘सपना’ यानी कि कृष्णा अभिषेक गायब थे।

इस शो के तुरंत बाद एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में सुनीता से जब कृष्णा के गायब होने के बारे में सवाल किया था तो उन्होंने इशारों-इशारों में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘मेरे पास फालतू लोगों के बारे में बात करने का फिजूल टाइम नहीं है, जब परिवार में कोई बुरी बहू आ जाती है तो घर के झगड़े सार्वजनिक हो जाते हैं, मेरे पास और भी बहुत सारे काम हैं, इसलिए मैं इस बारे में इससे ज्यादा कुछ और नहीं सकती हूं।’

जिस पर अब कश्मीरा शाह ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आज एक Tweet किया है जिसमें उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है कि ‘एक वर्क ट्रीप की वजह से घर से बाहर थी, अभी ही लौटी हूं और देख रही हूं कि किस तरह से हमारे परिवार के झगड़े पर लोग हाथ धो रहे हैं, एक बयान पढ़ते हुए मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि एक खराब बहू क्या है? मैंने जवाब दिया “एक जिसे एक क्रूर सास मिली” #checkmate. कश्मीरा का ये ट्वीट इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।’

‘मैं जब तक जिंदा हूं…ट

मालूम हो कि सुनीता ने आरोप लगाया था कि एक मां की तरह परिवार का ध्यान रखने पर इस तरह का बर्ताव देखने को मिला है, परिवार में समस्या तब पैदा होती है, जब घर में एक बुरी बहू आती है और फिर सबकुछ बिगड़ जाता है और परिवार बिखर जाता है। मैं जब तक जिंदा हूं, उसका मुंह(कश्मीरा शाह) नहीं देखूंगी।

दरअसल कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि’ कुछ लोग पैसों के लिए कहीं भी नाचने को तैयार हो जाते हैं’, जिसे पढ़ने के बाद सुनीता को लगा कि ये तंज गोविंदा पर कसा गया है, बस इसी के पास से विवाद पैदा हुआ जो कि आज तक जारी है। हालांकि कृष्णा ने कई बार सार्वजनिक मंच से अपने मामा गोविंदा से माफी मांगने की कोशिश की है लेकिन गोविंदा की ओर से नरमी नहीं दिखाई गई।

बहन आरती से भी बात-चीत बंद

जिस पर भी कश्मीरा शाह ने कहा कि गोविंदा के घर में उनकी पत्नी का राज है इसलिए मामा चाहकर भी हमलोगों की ओर कदम नहीं बढ़ाना चाहते हैं। दरअसल सुनीता हमसबसे नफरत करती हैं और वो चाहती ही नहीं है कि हमारे परिवार की कलह खत्म हो, जो कि उन्हीं की ओर से रचा गया है। गोविंदा और उनके परिवार वालों ने केवल हमसे नाता नहीं तोड़ा बल्कि उन्होंने हमारी बहन आरती से भी बात-चीत बंद कर दी है।

SOURCE ONE INDIA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here