शिवपाल के BJP में शामिल की अटकलों पर बोले केशव मौर्य- BJP क्या कमजोर पार्टी है?

14

मिर्जापुर: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा विधायक शिवपाल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर कहा कि बीजेपी कोई कमजोर पार्टी है क्या, जो किसी को लेने से मजबूत होना है।

गोरखपुर मंदिर हमले पर उन्होंने कहा कि बहुत बड़ी घटना है। इस घटना के जांच की प्रक्रिया जारी है।

गोरखपुर मामले पर दिए अखिलेश के बयान पर केशव मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव का जो बयान है वह बयान निश्चित तौर से बहुत ही घटिया और मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति की पराकाष्ठा है। इस प्रकार की कोई घटना हो जब उसकी जांच उच्च स्तर की हो रही हो और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री को इस प्रकार का बयान देना शोभा नहीं देता है। अखिलेश यादव से लोग ऐसी अपेक्षा अब नहीं करें, क्योंकि वह पहले ही आतंकवादियों कि मुकदमा वापस लेने का काम कर चुके हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अखिलेश ने आतंकियों के मुकदमे वापस लिए और उच्च न्यायालय ने बाद में उन पर रोक लगाई। उस पर मुकदमा लगा और कोई फांसी के फंदे पर, कोई आजीवन कारावास की सजा प्राप्त किया। सपा का इतिहास ही घटिया है। इस प्रकार के मामलों में या तो चुप रहना चाहिए या पुलिस निष्पक्ष जांच करे। जांच के आधार पर जो तथ्य मिले उस पर कार्रवाई करना चाहिए।

बता दें कि नवरा​त्रि के अंतिम दिन अष्टमी पर केशव प्रसाद मौर्य ने मां विंध्यवासनी के दरबार में हाजिरी लगाई। सपरिवार पहुंचे डिप्टी सीएम ने नवरा​त्रि में दूसरी बार मां विंध्यवासनी दरबार पहुंचकर आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि दूसरी बार मां के दर्शन का सौभाग्य मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here