बिहार : BJP नेता नीलेश यादव फरार, पुलिस छापेमारी में ठिकाने से बरामद हुई शराब

132

पटना। शराबबंदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यूं तो ड्रीम प्रोजेक्ट था लेकिन उनके इस सपने को बार बार उनके ही गठबंधन के लोग चूर चूर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ताज़ा मामला पटना के दीघा थाना क्षेत्र का है। जहां पुलिस द्वारा एक एजेंसी में की गयी छापेमारी में अंग्रेज़ी शराब की कई बोतलें बरामद की गईं हैं। यहां सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि जिस एजेंसी से अंग्रेज़ी शराब जब्त की गई है वो बीजेपी नेता नीलेश यादव उर्फ नीलेश मुखिया की है।

बुधवार रात को दीघा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बीजेपी नेता नीलेश यादव के दीघा स्थित कोका कोला एजेंसी में छापेमारी कर 100 पाइपर्स तथा रॉयल स्टैग की 17 बोतलें विदेशी शराब की बरामद कीं। इस दौरान पुलिस ने मौका-ए-वारदात से 7 लोगों को भी गिरफ़्तार किया। हालांकि बीजेपी नेता नीलेश यादव उर्फ नीलेश मुखिया मौके से फरार होने में कामयाब रहा। जिसके बाद अब पुलिस की छवि पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। आरोप लगाए जा रहे हैं कि पुलिस की मिलीभगत से ही बीजेपी नेता नीलेश यादव उर्फ नीलेश मुखिया भागने में कामयाब रहा है।

यहां ये बात भी गौर करने वाली है कि बीजेपी नेता की धर्मपत्नी सुचित्रा सिंह दीघा पश्चिमी क्षेत्र के वार्ड संख्या 22(B) की वर्तमान पार्षद भी हैं। सुचित्रा सिंह इससे पहले उप मेयर का चुनाव भी लड़ चुकीं हैं। हालांकि उन्हें इसमें हार का सामना करना पड़ा था। वहीं नीलेश यादव मुखिया रह चुका है। इतना ही नहीं बल्कि सामाजिक कार्यों में वो बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता रहता है। ऐसे में इस पर सवाल खड़े हो रहें हैं कि इस तरह के रसूखदार लोगों पर पुलिस का डंडा आखिर क्यों नहीं चल पाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here