बिहार क्रिकेट एसोसिएशन विवाद :सचिव मामले पर लगा विराम,हाई कोर्ट का आया फरमान

24

पटना : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सबसे बड़े विवाद का मामला अब सुलझने वाला है जिसके बाद बीसीए के विकास पर लगे विराम का बादल छट जायेगा।बिहार क्रिकेट में हर तरफ खिलाड़ियों में खुशी की लहर है क्योंकि इस विवाद के बीच बिचौलियों की चांदी ही चांदी थी जिससे दोनो पदाधिकारियों के विवाद सुलझने से विकास की बातें होंगी।

उच्च न्यायालय के द्वारा जारी एक आदेश में अध्यक्ष के तरफ से इस विवाद को सुलझाने के लिए प्रस्ताव रखा गया जिसको मानते हुए उच्चन्यायलय ने बीसीए अध्यक्ष को एक मौका दिया है जिसके लिए पहले ही बीसीए के वेबसाइट पर एक एसजीएम की सूचना जारी की गई है जो 25 को होना है । जिसमे इस विवाद को निश्चित ही सुलझा लिया जाएगा।

इसी बीच खेलप्रेमियों का कहना है की बीसीए में अध्यक्ष और सचिव के विवाद का कारण और विवाद के बाद बिचौलियों का ही बोलबाला रहा जिस कारण बीसीए की काफी किरिकिरी हुई है लेकिन पुरानी कहावत है सुबह का भुला अगर शाम को लौट आए तो उसे भुला नहीं कहते मगर अफसोस बस इस बात का है की इस शाम आने में दो साल गुजर गए लेकिन देर आए दुरुस्त आए अब शायद बीसीए का भविष्य सुनहरा हो।

इस मौके पर युवा खेल फाउंडेशन के अध्यक्ष और खेलप्रेमी कुंदन कुमार बीसीए सचिव को बधाई देने पहुंचे और मिठाई खिलाकर अभिवादन किया साथ ही बताया कि इस अहम फैसले से अब बिहार के काबिल खिलाड़ियों को पर मिलेंगे साथ ही बीसीए में अब विकास की धारा देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here