बिहार की राजधानी पटना में बीच सड़क पर पति ने पत्नी और बेटी की गोली मारकर की हत्या, आखरी क्यों?

10

Bihar की राजधानी पटना से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने सरेआम बीच सड़क पर दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली. इलाके में एक बाद एक तीन गोली चलने की आवाज़ से सनसनी फैल गई. लोगों ने जब सड़क पर देखा तो वहां किनारे पर तीन लाश पड़ी थीं. उनके करीब बैठकर एक महिला जोर-जोर से रो रही थी. दो कत्ल और एक खुदकुशी का ये मामला पूरी राजधानी में चर्चा का विषय बन गया है.

आखिर कौन था वो शख्स, जिसने पहले सरेआम सड़क पर एक-एक करके दो महिलाओं को गोली मारी और फिर खुद भी सुसाइड कर लिया. आइए आपको बताते हैं, इस खौफनाक वारदात के पीछे की कहानी. दरअसल, इस मामले में जो कातिल है उसका नाम राजीव था. और जिन दो महिलाओं को उसने सड़क पर गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया वो महिलाएं कोई और नहीं बल्कि राजीव की पूर्व पत्नी प्रियंका भारती और बेटी संस्कृति थी.

घात लगाए इंतजार कर रहा था राजीव

श्मदीद शशि प्रभा ने बताया कि वह बेटी और नतिनी के साथ एक रिश्तेदार की शादी में बेगूसराय गई थीं। गुरुवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे लौटकर आईं तो देखा कि राजीव कंधे पर पिट्ठू बैग टांगे घर के बाहर खड़ा था। उसने संस्कृति को साथ चलने के लिए कहा। मकान के बाहर हंगामा नहीं हो, इसलिए चारों दस कदम आगे बढ़ गए। एकाएक राजीव ने कमर से पिस्टल निकाली और संस्कृति के सिर में सटाकर गोली मार दी। शोरगुल के बीच राजीव ने दूसरी गोली प्रियंका के सिर में मारी। शशि प्रभा जब तक कुछ समझ पातीं, तब तक राजीव ने कनपटी में सटाकर खुद को भी गोली से उड़ा लिया। तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है।जो वीडियो हुआ वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here