बल्लेबाज क्रिस गेल को हुए इतने नशे की एंबुलेंस में लेकर जाना पड़ा!

15
बल्लेबाज क्रिस गेल ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी एक स्टोरी। Chris Gayle (Image Credit- Instagram)वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल जितना अपने खेल के लिए मशहूर हैं, उतनी ही सुर्खियों में उनकी निजी जिंदगी भी रहती है।

जमकर पार्टी करना और शराब पीना गेल को काफी पसंद है, जिसकी झलक काफी बार सोशल मीडिया पर देखने को मिल चुकी है। जहां क्रिस गेल खुद पार्टी से जुड़े वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, वहीं ऐसा ही कुछ ऐसा ही इस बार भी गेल ने किया, जिसके बाद इस विस्फोटक बल्लेबाज की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

बल्लेबाज क्रिस गेल नशे कर पहुंचे सीधे एंबुलेंस में!

वेस्टइंडीज के ज्यादातर खिलाड़ी पार्टी करने और अपने म्यूजिक वीडियो के लिए मशहूर है, जब भी इन खिलाड़ियों को क्रिकेट से ब्रेक मिलता है तो ये पार्टी करने पहुंच जाते हैं। ऐसा ही एक नाम बल्लेबाज क्रिस गेल का भी है, जिन्हें हद से ज्यादा पार्टी करना पसंद है। दुनियाभर की बड़ी पार्टी में ये विस्फोटक बल्लेबाज पहुंच जाता है और फिर इंस्टाग्राम स्टोरी लगाना शुरू कर देता है, दिन हो या फिर रात गेल पार्टी करने में कभी फेल नहीं होते, बस अब उनकी इसी एक पार्टी की तस्वीर उनको खबरों में ले आई है।

*बल्लेबाज क्रिस गेल ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी एक स्टोरी।
*जहां इस तस्वीर में गेल एंबुलेंस के अंदर बेसुध आ रहे थे नजर।
*साथ इस तस्वीर पर खुद गेल ने डाला रखा था बड़ा अजीब कैप्शन।
*लेकिन पार्टी के बाद फैन्स के साथ एक छोटा सा मजाक रहे थे गेल।

नहीं खेल रहे हैं आईपीएल

वहीं क्रिस गेल इस बार आईपीएल नहीं खेल रहे हैं, साथ 2022 के लिए हुए मेगा ऑक्शन में इस खिलाड़ी ने अपना नाम नहीं दिया था। अगर बात करें साल 2021 की तो, गेल ने पंजाब की तरफ से आखिरी बार ये लीग खेली थी और वो भी बीच में छोड़कर पार्टी करने चले गए थे और इसे लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here