पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर बड़ी कार्रवाई के मूड में गृह मंत्रालय, मांगी रिपोर्ट

17

पीएम नरेंद्र मोदी के काफिले में हुई सुरक्षा के चूक पर गृह मंत्रालय ने पुलिस महानिदेशक यानी डीजीपी पंजाब चीफ सेक्रेटरी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है, जिसके आधार पर आगे की कार्यवाही भी की जा सकती है.

सूत्रों के मुताबिक गृह मंत्रालय सुरक्षा में चूक को लेकर रिपोर्ट आने पर कार्यवाही का मन बना रहा है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि इस पूरे प्रकरण की जांच होनी चाहिए जिसमें पंजाब सरकार के अधिकारियों की भी जांच होनी चाहिए कि उनके क्या सुरक्षा इंतजाम थे. राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री आदि किसी पार्टी के नहीं होते वह देश के होते हैं. अगर उनका कहना है कि वह बचकर आ गए हैं तो वह वहां गए क्यों थे? उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बोल रहे राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों का अपना पक्ष है. कल किसानों का हर जगह प्रदर्शन था लेकिन रास्ता रोकने का कोई कार्यक्रम नहीं था. किसान प्रधानमंत्री का काफिला रोकने के लिए नहीं बैठे थे वह बस इत्तेफाक था.

पूरे प्रकरण की जांच होनी चाहिए

फिरोजपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मामले में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि इस पूरे प्रकरण की जांच होनी चाहिए जिसमें पंजाब सरकार के अधिकारियों की भी जांच होनी चाहिए कि उनके क्या सुरक्षा इंतजाम थे। राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री आदि किसी पार्टी के नहीं होते वह देश के होते हैं। अगर उनका कहना है कि वह बचकर आ गए हैं तो वह वहां गए क्यों थे? उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बोल रहे राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों का अपना पक्ष है। कल किसानों का हर जगह प्रदर्शन था लेकिन रास्ता रोकने का कोई कार्यक्रम नहीं था। किसान प्रधानमंत्री का काफिला रोकने के लिए नहीं बैठे थे वह बस इत्तेफाक था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here