पटना। बिहार (Bihar) के ​मधुबनी (Madhubani), चैंबर में घुसकर की मारपीट.Asian times

72

पटना। बिहार(Bihar State)  (Madhubani District जिले में थानेदार और एसआई ने जज अविनाश कुमार पर पिस्टल तान दी। दोनों पुलिस अधिकारियों ने जज के साथ गाली-गलौज और मारपीट भी की। मामला झंझारपुर व्यवहार न्यायालय (Jhanjharpur Civil Court) का है। घोघडीहा थाने में तैनात थानाध्यक्ष गोपाल प्रसाद और एसआई अभिमन्यु कुमार गुरुवार को जज अविनाश कुमार के सामने एक मामले में पेश हुए थे। सुनवाई के दौरान ही दोनों ने जज पर हमला कर दिया।

झंझारपुर. बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बलराम साह ने बताया कि हंगामा होते ही हम लोग जज के चैंबर में घुसे। हमने देखा कि SI अभिमन्यु कुमार जज अविनाश कुमार पर पिस्टल ताने हुए हैं, साथ ही गालियां भी दे रहे हैं। इसके बाद वहां मौजूद सभी वकील और कोर्ट में रहने वाले पुलिसकर्मी आए और जज को सुरक्षित निकाला। वे डर से थर-थर कांप रहे थे।

जज ने डीएसपी नेहा कुमारी के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। उन्होंने कहा है कि दोनों पुलिस अधिकारियों ने उनसे गाली-गलौज के साथ मारपीट की। गोपाल प्रसाद ने मुझ पर अपनी सर्विस पिस्टल तानी और जान से मारने की धमकी दी। उसने ऐसा ‘अपने बॉस SP साहब’ के समर्थन से करने की बात कही।

patna/पटना हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान
जज अविनाश कुमार के भेजे गए लेटर पर पटना हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लेते हुए बिहार के चीफ सेक्रेटरी, डीजीपी, गृह विभाग के प्रधान सचिव और मधुबनी एसपी को नोटिस जारी किया है। हाईकोर्ट ने डीजीपी को सील्ड कवर में 29 नवंबर तक स्टेटस रिपोर्ट फाइल करने को कहा है। इसी दिन मामले में अगली सुनवाई होगी।

झंझारपुर कोर्ट के जज और पुलिस कर्मियों के बीच धक्का-मुक्की का मामला सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। किसी भी हाल में उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।”– डॉ. सत्य प्रकाश, एसपी, मधुबनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here