जब ‘सिंघम’ की एक्ट्रेस kajal Aggarwal पर साउथ में लग गया था बैन!, जानें वजह

199

साउथ से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कभी वो बोल्ड (Kajal Aggarwal Bold) अंदाज में नजर आती हैं तो कभी हसबैंड के सात पोज देते हुए दिखाई देती हैं. लेकिन, अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘सिंघम’ (Singham) से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस की जिंदगी एक ऐसा दिन भी आया जब उन्हें साउथ इंडस्ट्री में बैन कर दिया गया था. इसके पीछे की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनका विवादित बयान था.

अगर फ्लैशबैक में जाया जाए और 2011 की मीडिया रिपोर्ट्स पर नजर डाली जाए तो पता चलता है कि उस साल तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की ओर से उन पर बैन लगाए जाने की प्लानिंग की जा रही थी. जबकि उन्होंने 2004 में अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से ही की थी.

काजल अग्रवाल को लेकर विवाद तब खड़ा हुआ जब उन्होंने खुद को नॉर्थ इंडियन एक्टर बताया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने बाद में इस मामले को लेकर बयान दिया था कि उनकी बात को गलत तरीके से परोसा गया है. ये मामला तब सामने आया जब वो अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ के प्रमोशनल इवेंट में गई थीं और बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी कर रही थीं.

काजल अग्रवाल ने दी थी सफाई

काजल ने इस मुद्दे को लेकर सफाई देते हुए कहा था कि ‘मुझे नहीं पता मेरे बारे में ऐसा क्यों कहा जा रहा है और मुझे गलत क्यों बताया जा रहा है. साउथ इंडियन फिल्म्स और इंडस्ट्री की मेरी जिंदगी में एक खास जगह है. मैं इस देश में एक महीने से नहीं हूं और ना ही मीडिया के ऐसे कोट्स का जवाब देने के लिए हूं. मैं भले ही मुंबई से हूं, मगर साउथ इंडिया मेरे करियर का जन्मस्थान है और मैं इस इंडस्ट्री के लिए ऐसा कभी नहीं बोलूंगी, मैं इससे काफी जुड़ी हुई हूं.’

काजल ने आगे कहा था कि ‘इसके अलावा अब घटिया लोग कुछ भी कहें, मुझे उन्हें अपनी ऑडियंश के प्रति ईमानदारी पेश करने की कोई जरूरत नहीं है. वो मुझे मेरे काम के आधार पर देख सकते हैं. मैंने हमेशा एक दक्षिणी भारतीय एक्ट्रेस होने पर गर्व महसूस किया है और आगे भी करूंगी.’ बहरहाल, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो ‘मुंबई सागा’ (Mumbai Saga), ‘उमा’ (Uma) और ‘इंडियन 2’ (Indian 2) जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबरें भी मीडिया में आई हैं. लेकिन, उन्होंने इस मामले पर अभी कुछ भी नहीं कहा है. कहा जा रहा है कि वो प्रेग्नेंसी (Kajal Aggarwal Pregnancy) टाइम में भी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here