चाचा करता रहा नाबालिग लड़की के साथ बार-बार रेप, छोटे भाइयों ने बनाया वीडियो

13

टोंक के पीपलू थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की ने चाचा के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मामले में 8 दिन बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं करने पर पीड़िता ने सखी वन सेंटर से कार्रवाई करवाने की गुहार लगाई है.

पीड़िता ने बताया कि रिश्ते में चाचा ने डरा-धमकाकर कई बार दुष्कर्म किया. इसको लेकर उसने पीपलू थाने में मामला दर्ज कराया है, लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी एक बड़ी पार्टी का पदाधिकारी है और उसकी राजनीतिक पहुंच है, इसलिए पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है.

सखी वन-स्टॉप सेंटर की कॉर्डिनेटर अनिला उस्मानी ने बताया कि एक नााबलिग किशोरी सेंटर पर आई. उसने बताया कि उसके रिश्ते में चाचा ने डरा-धमकाकर कई बार उसके साथ रेप किया, पिछले महीने पीड़िता के दो छोटे भाइयों ने उसका वीडियो बना लिया. चाचा ने जब भाइयों को वीडियो बनाते देखा तो जान से मारने की धमकी दी. नाबालिग ने कहा कि कुछ दिन तो उसके भाइयों ने किसी को नहीं बताया. कुछ दिन बाद उसके एक भाई ने सभी परिजनों को पूरी बात बताई. इस पर पीड़िता के परिजन आरोपी के परिजनों को उलाहना देने गए तो उन्होंने पीड़िता और उसके परिजनों से अभद्र व्यवहार किया और मारपीट भी की.

पीड़िता ने 27 मार्च को पीपलू थाने में आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पीड़िता ने बताया कि पुलिस मामले में आरोपी को बचा रही है और उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है.

मेडिकल करवाकर मौका मुआयना कराया
पीपलू थाना प्रभारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पीड़िता का मेडिकल करवाकर मौका मुआयना कर लिया है. बाद में पुलिस बयान लेने पीड़िता के घर गई, लेकिन कोई नहीं मिला.
Report- Purshottam Joshi

Zee News Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here