गाजियाबाद : बालकनी से फिसलकर गिरे जुड़वा भाई, मौके पर मौत

210

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में बीती रात बहुत ही हृदय विदारक हादसा होने से सोसाइटी में मातम पसर गया है। दरअसल गाजियाबाद के एक सोसायटी के 25 वें मंजिल से गिरकर दो जुड़वा भाई फिसलकर गिर गए। जिससे दोनों भाई की मौत हो गई।

बता दें कि यह हादसा बीती रात देर रात की है। इस सोसायटी के 25 वें मंजिल पर रहे मुदलिया परिवार के बच्चें- दो जुड़वा भाई मां के सोने के लिये बुलाने पर यह कहते हुए बालकनी चला गया कि उन्हें चांद देखना है। उसी दौरान अनियंत्रित होकर दोनों भाई बालकनी से गिर गए। हालांकि कहा जा रहा है कि मां भी तब जानी जब गार्ड ने किसी चीज की गिरने की आवाज सुनी। गार्ड ने जांच पड़ताल किया तो दो बच्चे को गिरने की सूचना परिवार वालों को दी। जिसके बाद पूरे सोसाइटी में मातम पसर गया है।

मालूम हो कि विजय नगर थाना क्षेत्र में सिद्धार्थ विहार में प्रतीक ग्रांड नामक सोसायटी है। जिसके 25 वें मंजिल पर चैन्नई निवासी टी एस पलानी मुदलिया अपने परिवार के साथ रहते है। मुदलिया एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते है। वे इस सोसायटी में पत्नी राधा बेटी गायत्री और दो जुड़वा बच्चे- सूर्य नारायण और सत्य नारायण के साथ रहते थे। वहीं एक जानकारी के मुताबिक मुदलिया अपने काम के सिलसिले में मुंबई गए हुए है। वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here