कियारा आडवाणी ने शादी को लेकर कही ये बात ‘जब बिना शादी सब कर सकते है तो….’

25

फिल्म के प्रचार के हिस्से के रूप में जगजग जीयो की टीम दिन में नई दिल्ली में थी। प्रचार के दौरान, अभिनेता कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और मनीष पॉल एक त्वरित प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बैठ गए और मीडिया से फिल्म के बारे में बात की।

जबकि कई विषयों पर चर्चा हुई, कियारा ने शादी के बारे में अपनी समझ के बारे में भी बताया।

जुगजुग जीयो के कलाकारों में कियारा अकेली ऐसी है जिसने अभी तक शादी नहीं की है। जहां अफवाहें चल रही हैं कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को डेट कर रही है, वहीं अभिनेत्री ने चुप्पी साध रखी है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कियारा से पूछा गया कि शादियों के बारे में फिल्म से क्या पता चलेगा।

कियारा ने चिढ़ाया कि फिल्म से टेकअवे 24 जून के बाद ही पता चलेगा, जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जब उनसे शादी करने के विचार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया: “सबको करनी चाहिए (सभी को यह करना चाहिए)। फिल्म रिश्तों के बारे में है और मुझे लगता है कि यहां हर कोई इस बात का समर्थन करता है कि यह (विवाह) सबसे खूबसूरत संस्था है। जिसकी शादी नहीं हुई है, मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे टीम में इस तरह की खूबसूरत शादियां देखने को मिलीं, खासकर वरुण की, जिनकी हाल ही में शादी हुई है।”

कियारा ने कहा कि वरुण को विश्वास नहीं था कि वह शादी करेंगे, भले ही उनके आस-पास के सभी लोगों ने ऐसा किया हो। इसके बाद उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि शादी एक अद्भुत संस्था है। और, शादी भी करनी चाहिए, काम भी करना चाहिए (शादी करनी चाहिए, काम करते रहना चाहिए)। जीवन के लिए बहुत कुछ है।”

नीतू कपूर ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि व्यक्ति की शादी सही व्यक्ति से हो। उसने कहा, “लेकिन, मुझे लगता है कि आपको सही व्यक्ति से शादी करनी चाहिए, यह महत्वपूर्ण है। अगर आपको लगता है कि ये सही पार्टनर है (यह मेरे लिए सही पार्टनर है), तो आपको शादी कर लेनी चाहिए। मुझे लगता है कि विवाह सुंदर है यदि आप (दूसरे व्यक्ति के साथ) संगत हैं और यदि आप एक दूसरे के लिए सही हैं।

जगजग जीयो में, वरुण धवन और कियारा आडवाणी एक विवाहित जोड़े की भूमिका निभाते हैं जो तलाक के कगार पर हैं। वे प्राजक्ता कोली द्वारा निभाई गई अपनी बहन की शादी के बाद तक अपने अलग होने की खबर को टालने का फैसला करते हैं। जबकि वरुण और कियारा के पात्र इस खबर को तोड़ने के लिए नए तरीके की योजना बना रहे हैं कि वे तलाक लेना चाहते हैं, उन्हें एक झटका लगता है जब अनिल कपूर वरुण के चरित्र को बताते हैं कि वह नीतू कपूर को तलाक देने की योजना बना रहे हैं। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here