उत्तरप्रदेश : बरेली में कांग्रेस की मैराथन रैली में भगदड़, कई छात्राएं घायल

12

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली  में कांग्रेस की मैराथन  में भगदड़ मच गई. इस दौरान कई छात्राएं दब गईं. बच्चियों के जूते चप्पल भी सड़क पर बिखर गए. इस भगदड़ में घायल हुई छात्राओं को अस्पताल ले जाया गया है.

भीड़ के कारण भगदड़

इस मैराथन के वीडियो भी सामने आए हैं. भीड़ में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं हुआ. सरकारी गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. इस भगदड़ का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि काफी बड़ी तादाद में छात्राएं इस मैराथन में हिस्सा ले रही थीं. अचानक दौड़ते वक्त कुछ छात्राएं गिर पड़ती हैं. इसके बाद उनसे टकराकर एक के बाद एक कई छात्राएं एक दूसरे के ऊपर गिर जाती हैं.

इसके बाद आयोजनकर्ता बाकी छात्राओं की मदद से दबी और जख्मी बच्चियों को उठाते हैं. बताया जा रहा है कि कुछ छात्राओं को हल्की चोटें भी आई हैं.

दरअसल, प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश  चुनाव में महिलाओं की हिस्सेदारी बढ़ाने पर जोर दे रही हैं. उन्होंने इस चुनाव में महिलाओं को 40% टिकट देने का वादा किया है. इसके अलावा लड़कियों को स्कूटी, मोबाइल समेत तमाम वादे किए हैं. खुद कांग्रेस महासचिव लगातार पूरे राज्य के सभी हिस्सों की महिलाओं तक सीधी पहुंच बनाने के लिए तमाम कार्यक्रमों में हिस्सा ले रही हैं.

कभी वो फिरोजाबाद में चूड़ियां बनाने वाली महिलाओं से मिलती हैं तो कभी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ सेल्फी खिंचाती नजर आती हैं. आपको बताते चलें कि प्रियंका गांधी का नारा- ‘लड़की हूं… लड़ सकती हूं’ के जरिए कांग्रेस पार्टी यूपी में अपना चुनावी माहौल तैयार करने में लगी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here